विकास दुबे पर बनी फिल्म तो काम करेंगे मनोज बाजपेयी? एक्टर ने दिया जवाब

By

विकास दुबे एनकाउंटर केस के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कोई यूपी सरकार पर सवाल खड़े कर रहा है तो कोई पुलिस डिपार्टमेंट पर उंगली उठा रहा है. शुक्रवार सुबह से ही विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. गैंगस्टर्स को लेकर बॉलीवुड में लगातार फिल्में बनती रही हैं. विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद भी ये खबर आई कि उन्हें लेकर डायरेक्टर संदीप कपूर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें मनोज बाजपेयी नजर आएंगे. मगर एक्टर ने इस खबर का खंडन किया है.

दरअसल डायरेक्टर संदीप कपूर ने सोशल मीडिया पर इस बात की इच्छा जाहिर की कि वे विकास दुबे एनकाउंटर पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. इसमें वे विकास दुबे के रोल के लिए मनोज बाजपेयी को लेना चाहते हैं. ये बात आग की तरह फैलनी शुरू ही हुई थी कि इसपर खुद मनोज बाजपेयी की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई. उन्होंने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया. मनोज बाजपेयी ने ट्वीट में लिखा ‘रॉन्ग न्यूज.’

बता दें कि फिल्म डायरेक्टर संदीप कपूर ने ट्वीट करते हुए विकास एनकाउंटर केस पर लिखा था कि- आज एनकाउंटर के दौरान जो कुछ भी हुआ वो सिनेमैटिक और ड्रामैटिक एक्सपीरिएंस से कम नहीं था. मनोज बाजपेयी, क्या आप मेरी अगली फिल्म में विकास दुबे का रोल प्ले करना चाहेंगे. आप इस रोल में जान फूंक देंगे. हालांकि खुद डायरेक्टर संदीप कपूर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया.

सरेंडर करने के अगले दिन हुआ एनकाउंटर
मामले की बात करें तो कानपुर से विकास दुबे नाम का हिस्ट्रीशीटर अपनी गैंग के साथ 8 पुलिसवालों को मारने के बाद फरार हो गया था. उसकी छानबीन लगातार जारी थी. गुरुवार को विकास दुबे ने उज्जैन में सरेंडर कर दिया. जिसके बाद शुक्रवार सुबह कानपुर पहुंचने से पहले ही पुलिस के चंगुल से भाग निकलने की फिराक में उसका एनकाउंटर कर दिया गया.

Input : Aaj Tak

You may also like

News

post-image
घुमन्तु

कैमूर की ख़ूबसूरत घाटी में स्थित अलौकिक है “तुतला भवानी मंदिर”

रोहतास जिले के तिलौथू प्रखण्ड के रेड़िया गांव स्थित तुतला भवानी धाम की छटा निराली हैं। तुतला भवानी धाम...
Read More
post-image
COVID-19 आज कल

बिहार में प्रतिदिन 20 हजार कोरोना टेस्ट का टारगेट, सीएम नीतीश ने अफसरों को सौंपा टास्क

बिहार में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. इन दिनों प्रतिदिन एक हजार से ज्यादा मामले...
Read More
post-image
आज कल

देश में पहली बार पटना AIIMS में 30 साल के युवक को दिया गया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

बिहार समेत पूरे देश में रिकॉर्ड कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है. प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग...
Read More