सामने आया सुशांत सिंह का नया वीडियो, हॉटस्टार उनकी नई फिल्म फ्री में दिखाकर देगा श्रद्धांजलि

By

सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन हमारी यादों में हमेशा ज़िंदा रहेंगे। बता दें की उनके चाहने वालों की संख्या में अब भी इजाफा हो रहा है। हाल ही में इंस्टाग्राम में उनके अकाउंट को कई लाख नए लोगों ने फॉलो किया। सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी तश्वीरों से लेकर पुराने इंटरव्यूज और वीडियो लोग देख और शेयर कर रहे हैं। वहीँ लोगों ने उन्हें न्याय दिलाने की मुहिम छिड़ गई है तो वहीं बॉलीवुड के जाने माने अभिनेताओं पर भी फैंस खूब आग बबूला हो रहे हैं। सुशांत के कई पुराने वीडियोज इन दिनों काफी वायरल हो रहे हैं।इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह डांसर सुब्बालक्ष्मी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को सौभाग्य वेंकटेश ने साझा किया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि वह कितने खुश नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म ‘दिल बेचारा’ के सेट्स का है। इस वीडियो के देखने के बाद आपको जरा भी अंदाजा नहीं होगा कि सुशांत किसी तरह के तनाव में थे।

वीडियो को सुशांत के फैंस खूब से कर रहे हैं। बता दें फिल्म किजी और मैनी को विवाद से बचाने के लिए फिल्म की रिलीज लंबे समय तक के लिए टाली गई। ये फिल्म पिछले साल की शुरुआत में रिलीज होनी थी लेकिन इसके रिलीज करने की तैयारी इस साल गर्मियों की थी। फिल्म का नाम भी बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया।’दिल बेचारा’ अभी रिलीज नहीं हुई है। मेकर्स ने इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज करने का ऐलान किया है। फिल्म में सुशांत के साथ संजना संघी है।

वॉल्ट डिज्नी कंपनी एपीएसी के अध्यक्ष और स्टार एंड डिज्नी इंडिया के चेयरमैन उदय शंकर ने कहा, ‘हमें खुशी है कि हम सुशांत सिंह राजपूत जैसे एक्टर की विरासत को संजोकर आपके सामने लाने में एक छोटी भूमिका निभा पा रहे हैं। उनके बेहतरीन जीवन और उम्दा काम के सम्मान में हम ‘दिल बेचारा’ को इस जुलाई डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज करेंगे और यह सभी ग्राहकों के साथ ही उनके लिए भी उपलब्ध होगी, जो हॉटस्टार के ग्राहक नहीं हैं। हम उनके परिवार और प्रियजनों के लिए प्रार्थना करते हैं।’

वहीं दूसरी तरफ जब से सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है तभी से पुलिस उनके केस की जांच में दिन रात एक किए हुए है। पुलिस ने अब तक सुशांत से जुड़े 23 लोगों से पूछताछ की है जिसमें सुशांत के दोस्त, परिजन और कुछ करीबी लोग भी शामिल हैं। सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है जिससे पता चला है कि उनकी मौत सांस रुकने से ही हुई है।

 

You may also like

News

post-image
घुमन्तु

कैमूर की ख़ूबसूरत घाटी में स्थित अलौकिक है “तुतला भवानी मंदिर”

रोहतास जिले के तिलौथू प्रखण्ड के रेड़िया गांव स्थित तुतला भवानी धाम की छटा निराली हैं। तुतला भवानी धाम...
Read More
post-image
COVID-19 आज कल

बिहार में प्रतिदिन 20 हजार कोरोना टेस्ट का टारगेट, सीएम नीतीश ने अफसरों को सौंपा टास्क

बिहार में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. इन दिनों प्रतिदिन एक हजार से ज्यादा मामले...
Read More
post-image
आज कल

देश में पहली बार पटना AIIMS में 30 साल के युवक को दिया गया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

बिहार समेत पूरे देश में रिकॉर्ड कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है. प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग...
Read More