अब राजधानी पटना के बाद पूर्णिया में भी सुशांत सिंह चौक का उद्घाटन

By

जब से सुशांत सिंह राजपूत हमें चोर कर गए है उसके बाद से कई मांग पर पूरा देश अरा हुआ है चाहे वह सीबीआई जाँच की बात हो वही इसी करि में सुशांत सिंह राजपूत को सर्धांजलि देने के लिए कई तरह के काम किये जा रहे है उन्ही में से एक है सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर चौक के नाम रखना जिसके बाद पटना के तर्ज पर सुशांत सिंह रजपूत के होम जिला पूर्णिया में इनके नाम पर चौक के नाम का उद्घाटन किया गया है आपको बता दू की राजधांनी पटना में भी सुशांत के नाम पर चौक का नाम रखा गया है।

बिहार के राजधानी पटना के राजीव नगर के केसरी नगर इलाके में सुशांत सिंह राजपूत चौक का बोर्ड लगाकर लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी गई थी .आपको बता दे की अब इसी तरह का सम्मान उनके पैतृक गांव के लोगों ने भी दी है, वही आपको बता दू की पूर्णिया का जिस चौक का उद्धघाटन किया है वह पूर्णिया के लाल को सम्मान देते हुए पुर्णिया नेशनल हाईवे पर बने फोर्ड कंपनी चौक का नाम आज से बदल कर सुशांत सिंह राजपूत चौक कर दिया गया है.इसके साथ साथ चौक के नाम के आलावा इनके नाम पर सड़क का नामकरण किया गया है।

साथ ही आपको बता दू की नगर निगम की महापौर ने शिलापट का फीता काट कर उद्घाटन किया गया है | सुशांत के जाने के बाद पूर्णिया के लोगो महापौर से उनकी स्मृति में चौक बनाने की मांग कर रहे थे. जिसे नगर निगम द्वारा स्वीकृती दे दी गयी. साथ ही महापौर ने कहा है की प्रधानमंत्री को सीबीआई (CBI) जांच के लिए पत्र लिखा है. इस चौक के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर सड़क का नामकरण भी किया जाना है आपको बता दू की यह भी मांग चल रही है की बिहार में बन रहे फिल्म सिटी का नाम भी सुशांत के नाम पर ही रखा जाए।

You may also like

News

post-image
घुमन्तु

कैमूर की ख़ूबसूरत घाटी में स्थित अलौकिक है “तुतला भवानी मंदिर”

रोहतास जिले के तिलौथू प्रखण्ड के रेड़िया गांव स्थित तुतला भवानी धाम की छटा निराली हैं। तुतला भवानी धाम...
Read More
post-image
COVID-19 आज कल

बिहार में प्रतिदिन 20 हजार कोरोना टेस्ट का टारगेट, सीएम नीतीश ने अफसरों को सौंपा टास्क

बिहार में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. इन दिनों प्रतिदिन एक हजार से ज्यादा मामले...
Read More
post-image
आज कल

देश में पहली बार पटना AIIMS में 30 साल के युवक को दिया गया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

बिहार समेत पूरे देश में रिकॉर्ड कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है. प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग...
Read More