क्या पटना में लगेगा एक महीने का लॉकडाउन? कम होने का नाम नहीं ले रहा कोरोना

By

पटना में लगे एक सप्ताह के लॉक डाउन को पूरे महीने तक बढ़ाया जा सकता है। जानकारों की माने तो जिस तरह से राजधानी में कोरोना का तांडव जारी है वैसे फुल लॉक डाउन के अलावे सरकार के पास कोई विकल्प नहीं है।

बिहार में सोमवार को एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ है, एक साथ फिर आज कोरोना के 1116 नए मरीज मिले हैं जिसके बाद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 17421 हो गई है। इनमें से अबतक 11953 मरीज स्वस्थ हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक जदयू नेता अजय आलोक का पूरा  परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया हैं। वहीं जानकारी मिली है कि पटना के मशहूर चिकित्सक गोपाल प्रसाद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

जदयू नेता अजय आलोक ने  खुद ट्वीट कर जानकारी दी है कि मेरी पत्नी,बेटी और बेटा तीनो corona + हैं और मैं खुद भी अपने को कोरोना पॉजिटिव मानकर home quarantine में हूँ , राहत की बात ये हैं कि हम सभी पिछले 5 दिनो से लक्षण रहित हैं , अब अगले टेस्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी । आप सब पे ईश्वर की कृपा बनी रहे ।

इससे पहले डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के सरकारी आवास और पटना हाईकोर्ट की सुरक्षा में तैनात गार्डों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उधर, पटना उच्च न्यायालय में तैनात 19 पुलिसकर्मी भी आज कोरोना संक्रमित पाए गए। इन जवानों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस के करीब 100 जवानों का सैंपल टेस्ट करने का आदेश दिया गया है।

You may also like

News

post-image
घुमन्तु

कैमूर की ख़ूबसूरत घाटी में स्थित अलौकिक है “तुतला भवानी मंदिर”

रोहतास जिले के तिलौथू प्रखण्ड के रेड़िया गांव स्थित तुतला भवानी धाम की छटा निराली हैं। तुतला भवानी धाम...
Read More
post-image
COVID-19 आज कल

बिहार में प्रतिदिन 20 हजार कोरोना टेस्ट का टारगेट, सीएम नीतीश ने अफसरों को सौंपा टास्क

बिहार में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. इन दिनों प्रतिदिन एक हजार से ज्यादा मामले...
Read More
post-image
आज कल

देश में पहली बार पटना AIIMS में 30 साल के युवक को दिया गया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

बिहार समेत पूरे देश में रिकॉर्ड कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है. प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग...
Read More